गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद पति और भाई को दिखाया शव, फिर खुद भी फांसी पर लटक गया प्रेमी

गाजियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर में एक प्रेमी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर वीडियो कॉल पर प्रेमिका के पति और भाई का शव दिखाया. इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगा ली. यह वारदात शनिवार की शाम मोदीनगर के एक होटल का है. आरोपी की पहचान हापुड़ जिले के नली वनखंडा निवासी हिमांशु के रूप में हुई है. वहीं प्रेमिका की पहचान उसकी पड़ोसी मधु के रूप में हुई है.

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक नली बनखंडा गांव की रहने वाली मधु(22) की शादी हाल ही में मोदीनगर के हनुमानपुरी कालोनी में रहने वाले मोहित के साथ हुई थी. इससे पहले उसकी शादी दो साल पहले मेरठ जिले के खरखौदा के बिजौली गांव निवासी रिंकू के साथ हुई थी. चूंकि शादी के छह महीने बाद ही रिंकू की सड़क हादसे में मौत हो गई, ऐसे में घर वालों ने मधु की दूसरी शादी मोदीनगर के रिंकू से करा दी.

यह रिश्ता मधु की पड़ोसन जयमाला ने कराया था. पुलिस की जांच में पता चला है कि रिंकू की मौत के बाद मधु जयमाला के बेटे हिमांशु के संपर्क में आ गई थी. हिमांशु फिलहाल आईटीआई कर रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अंतरंग संबंध भी बन गए थे, लेकिन दोनों के परिजन इस बात से बेखबर थे. परिजनों के मुताबिक रविवार की सुबह हिमांशु अपने घर से मधु से मिलने के लिए मोदीनगर आया. इधर, मधु भी अपने घर से दवा लेने के बहाने निकल गई.

होटल में किया सुसाइड
इसके बाद दोनों बाइक पर सवार होकर सुबह दस बजे तक कादराबाद स्थित होटल पहुंच गए. जहां इन्होंने कमरा नंबर 201 बुक किया. इसके बाद मधु और हिमांशु ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया. मधु के पति मोहित ने बताया कि जब काफी देर बाद भी मधु दवा लेकर वापस नहीं लौटी तो उसने कई बार उसे कॉल किया, लेकिन उसका फोन बंद था. दोपहर बाद करीब पौने दो बजे मधु के मोबाइल से हिमांशु ने उसे वीडियो कॉल किया और उसके साथ गाली गलौच करते हुए मधु का शव दिखाया.

इसके बाद हिमांशु ने मधे के भाई दीपक को भी वीडियो कॉल किया और उसका शव दिखाते हुए बताया कि उसके बहन की हत्या कर दी है. इस प्रकार दोनों को सूचित करने के बाद हिमांशु ने शव के पास ही पंखे की कुंडी से फंदा लगाकर खुद भी फांसी लगा लिया. इधर, मोहित व दीपक की सूचना पर एसएचओ मोदीनगर अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर दोनों के शव बरामद किए और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस के मुताबिक हिमांशु ने मधु की हत्या उसकी ही चुन्नी से गला घोंट कर की है. इसके बाद उसी चुन्नी से आरोपी ने खुद भी फांसी लगाई है.

Related posts

Leave a Comment